Wednesday, 22 March 2017

Kapil Sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जो अपने दम पर जो मुकाम हासिल किया है वो कम ही लोगों को हासिल हो पाता है. लेकिन इन दिनों उनके साथ कुछ अच्छा नहीं हो रहा और इन सबके वो खुद जिम्मेदार हैं. एक के बाद एक वो कुछ ऐसा करते जा रहे हैं जो उनकी बर्बादी का कारण बन सकते हैं.

1. डॉक्टर गुलाटी के साथ झगड़ा
हाल ही में कपिल शर्मा का डॉक्टर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर के साथ बड़ा झगड़ा हुआ है. जिसके बाद से सुनील ने शो से किनारा कर लिया है. शो देखने वाले मानते हैं कि उनके बिना यह फीका हो जाएगा. आखिर डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी इस शो के पॉपुलर किरदार हैं. ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कपिल ने सुनील से फ्लाइट में झगड़ा किया था और उन्हें गालियां तक दीं थीं.

2. चंदू चायवाले और नानी ने भी बनाई शो से दूरी
सुनील के साथ जब कपिल ने बदसलूकी की और उन्हें शो से निकालने की धमकी दी उस समय फ्लाइट में चंदन प्रभाकर और अली असगर भी मौजूद थे. ये दोनों ही शो में अहम रोल निभाते हैं. अगर इसी तरह कपिल अपने घमंड में चूर रहे तो उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है और इसका असर उनके शो और उसकी टीआरपी पर पड़ेगा.

3. प्रीति सिमोस भी हुईं दूर
खबरों की मानें तो ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति ने भी कपिल के शो से दूर रहने का फैसला कर लिया है. माना जा रहा है कि कपिल के ट्विटर पर अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ तस्वीर शेयर करने और उनके साथ शादी करने की बात करने के बाद से प्रीति उनसे नाराज हैं और उन्होंने अब कपिल के शो से दूर रहने का फैसला किया है.  वैसे कुछ समय पहले तक प्रीति और कपिल के अफेयर की खबरें थी. बताया जाता है कि कलर्स से झगड़े के समय प्रीति ने उनका पूरा साथ दिया था.

4. चैनल के साथ भी हुआ विवाद
कपिल शर्मा का ना केवल अपने साथियों के साथ बल्कि चैनल के साथ भी विवाद हो चुका है. कपिल पहले कलर्स चैनल के साथ काम करते थे लेकिन बाद में उनका चैनल के साथ विवाद हो गया. खबर थी कि कपिल अपने शो के लिए ज्यादा फीस मांग रहे हैं जिसके बाद यह विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि कपिल को अपना शो बंद करना पड़ा और उसके बाद सोनी चैनल पर उनका नया शो शुरू हुआ.
एक के बाद एक विवाद के कारण ये भी माना जा रहा है कि उन्हें अपनी लोकप्रियता पर घमंड होने लगा है जिसके चलते वो जब चाहें किसी से भी झगड़ने लगते हैं. शायद शोहरत का नशा कुछ ज़्यादा ही सर चढ़ गया है कपिल शर्मा को  अगर इसी तरह चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब कपिल अपनी लोकप्रियता अपनी ही गलती से गंवा देंगे.

No comments:

Post a Comment